Notice: Function _load_textdomain_just_in_time was called incorrectly. Translation loading for the wp-plugin-mojo domain was triggered too early. This is usually an indicator for some code in the plugin or theme running too early. Translations should be loaded at the init action or later. Please see Debugging in WordPress for more information. (This message was added in version 6.7.0.) in /home4/twheeenr/public_html/wp-includes/functions.php on line 6114
जुनून और लगन से हासिल किया ब्यूटी और फैशन इंफ्लुएंसर का मुक़ाम, जम्मू-कश्मीर की उद्यमी ऋषिका कपूर ने बनाई अलग पहचान « The News Express

जुनून और लगन से हासिल किया ब्यूटी और फैशन इंफ्लुएंसर का मुक़ाम, जम्मू-कश्मीर की उद्यमी ऋषिका कपूर ने बनाई अलग पहचान

ऋषिका कपूर ने जोखिम लिया और अपने जुनून का पीछा करके अपने सपनों को साकार किया

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के आने ने कई तरह के ट्रेंडसेटर और कल्चर शिफ्टर्स को जन्म दिया। हालांकि, प्रभावशाली मार्केटिंग में एक ठोस नाम स्थापित करने के लिए, बदलते परिदृश्य के अनुकूल बदलना होगा। वहीं भरोसेमंद कनेक्शन बनाने के लिए इन्फ्लुएंसर्स की मदद ली जा रही है।

इस डिजिटल दुनिया में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स का युग आ गया है। सोशल मीडिया प्रभावितों के कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़े प्रशंसक हैं, वे भले ही सेलिब्रिटी न हों। हर दिन, फिटनेस, पाक कला, यात्रा, और कई अन्य जैसे विशेष क्षेत्रों में नए प्रभावक दिखाई देते हैं। यह समझ में आता है कि ब्रांड तेजी से इन सामाजिक इंफ्लुएंसर की ओर रुख कर रहे हैं ताकि उन्हें अपने उत्पादों के मौजूदा पोर्टफोलियो के साथ विक्रय हासिल करने में मदद मिल सके या उनके द्वारा लॉन्च किए जा रहे नए उत्पादों को लोकप्रिय बनाया जा सके।

जम्मू कश्मीर की ऋषिका कपूर ने जोखिम लिया और अपने जुनून का पीछा करते हुए अपने सपनों को साकार किया। वह जम्मू-कश्मीर की एक उद्यमी से फैशन और ब्यूटी इन्फ्लुएंसर बनी हैं। जम्मू की 26 वर्षीय प्रतिभाशाली महिला उद्यमी ने पत्रकारिता में स्नातकोत्तर किया है। अब, उन्होंने फैशन और ब्यूटी इन्फ्लुएंसर के रूप में खुद को एक फुल टाइम आकर्षक करियर में बदल लिया है।

दिल्ली की एक महत्वाकांक्षी मॉडल, रिदम ने कहा कि यह वास्तव में मददगार रहा है क्योंकि हमने ऋषिका द्वारा सुझाए गए उत्पादों का उपयोग करना शुरू कर दिया है क्योंकि वे वास्तव में बहुत अच्छे निकले हैं।

उन्हें अब तक विभिन्न प्रसिद्ध राष्ट्रीय और ग्लोबल ब्रांडों के साथ काम करने का अवसर मिला है। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इस करियर को किस कारण चुना, तो वह कहती हैं, “सौंदर्य और फैशन उद्योग ने हमेशा कॉलेज में अपने शुरुआती दिनों से ही मेरे फैंस को आकर्षित किया और इस शैली का पता लगाना और करियर बनाना चाहती थी। मुझे अवसर मिला और विभिन्न सौंदर्य के साथ प्रयोग करने की कोशिश की। और फैशन हैक्स जब तक मैंने उनमें महारत हासिल नहीं कर ली।”

एक अन्य फैशन समीक्षक ने साझा किया, “ऋषिका कपूर का इंस्टाग्राम पेज दर्शकों के लिए आकर्षक और आसान है। उन्होंने अपनी त्वचा के लिए जिन उत्पादों का इस्तेमाल किया, उनकी समीक्षाओं ने मुझे अपने लिए वही खरीदने में मदद की।”

एक अन्य समीक्षक और आलोचक सिपिका ने कहा, “ऋषिका कपूर के पेज और उनकी उत्पाद समीक्षाओं ने मुझे मेरी त्वचा के प्रकार के लिए उत्पादों को चुनने में बहुत मदद की। मैंने व्यक्तिगत रूप से उत्पाद मार्गदर्शन के लिए उन्हें कई बार टेक्स्ट किया है और वह हमेशा बहुत मददगार रही हैं। ”

पिछले कुछ वर्षों में, सौंदर्य और फैशन प्रभावितों ने नए रुझानों को पेश करके हमारे जीवन को आसान बना दिया है, जिससे हम में से अधिकांश अनजान थे। उन्होंने अनोखे तरीकों सुझाये है, जिन्होंने सुंदरता और फैशन के मामले में हमारे जीवन में एक बड़ा बदलाव किया है। सोशल मीडिया की दुनिया प्रभावित करने वालों की सीपों से भरी पड़ी है। ऋषिका ने सुंदरता और फैशन के अपने क्षेत्रों में बहुत अच्छा किया है। उन्होंने युवा उद्यमी और बहु ​​प्रतिभाशाली व्यक्ति के रूप में खुद के लिए एक जगह बनाई है, जिन्होंने न केवल एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया है बल्कि अपने व्यवसाय को संभालने वाले उद्यमी के रूप में भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *